Pages

18 मार्च 2016

खूबसूरत सेक्रेटरी - जोक

बॉस ने एक चुलबुली, निहायत ही खूबसूरत सेक्रेटरी को काम पर रखा।
.
लेकिन 10 दिन बाद ही 27वें माले से कूद कर बॉस ने आत्महत्या कर ली ।
.
इंस्पेक्टर :-"कमरे में उस वक़्त कौन मौज़ूद था ?
सेक्रेटरी:- "जी,...मैं थी।
.
इंस्पेक्टर :- "आख़िर हुआ क्या? उसने ख़ुदकुशी क्यूँ की?
सेक्रेटरी:- "वह बहुत अच्छे इंसान थे। एक दिन उन्होंने मुझे 2 लाख रुपये का ड्रेस उपहार में दिया ..
.
फिर एक दिन उन्होंने मुझे 15 लाख की कीमत वाला हीरों का हार खरीद कर दिया।
.
परसों ही वह मेरे लिए 5 लाख की हीरे की अंगूठी ले कर आए थे।
.
यह रही मेरी उंगली में।
.
इंस्पेक्टर :- "फिर।
सेक्रेटरी:- "आज उन्होनें मुझे शादी के लिए प्रपोज किया।

.
इंस्पेक्टर :- "तो ?
सेक्रेटरी:- "तभी मेरे पापा का फोन आया, मैंने कहा - आप यहाँ होते तो देखते मेरे बॅस मुझे कितना प्यार करते हैं, आप तो हमेशा बस यही कहते हो, पप्पू बेटा लड़की बनकर मत घूमा कर।
.
.
.
.
.
शिक्षा :- Market में पैसा लगाने से पहले Product की पूरी जानकारी प्राप्त कर लें।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Thanks for Comment !

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...