Pages

12 दिसंबर 2011

भाई छोड़ दो नशा

एक चीता सिगरेट का सुट्टा लगाने ही वाला था की अचानक एक चूहा वहां आया और बोला:

"मेरे भाई छोड़ दो नशा, आओ मेरे साथ भागो देखो ये जंगल कितना खुबसूरत है, आओ मेरे साथ दुनिया देखो"
चीते ने एक लम्हा सोचा फिर चूहे के साथ दौड़ने लगा.

आगे एक हाथी अफीम पी रहा था, चूहा फिर बोला,
"हाथी मेरे भाई छोड़ दो नशा, आओ मेरे साथ भागो, देखो ये जंगल कितना खुबसूरत है, आओ मेरे साथ दुनिया देखो"
हाथी भी साथ दौड़ने लगा.

आगे शेर मदिरा पीने की तैयारी कर रहा था, चूहे ने उसे भी वही कहा.
शेर ने ग्लास साइड पर रखा और चूहे को 5 - 6 थप्पड़ मारे.

हाथी बोला, "अरे ये तो तुम्हे ज़िन्दगी की तरफ ले जा रहा है, क्यों मार रहे हो इस बेचारे को?"
शेर बोला, "यह कमीना पिछली बार भी भांग पी कर 3 मुझे घंटे जंगल मै घुमाता रहा"

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Thanks for Comment !

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...